Tamannaah Bhatia
Photo - @upasanakonidela/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2) को लेकर तमन्ना भाटिया काफी लाइमलाइट में रही थीं। वहीं इस दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक थ्रोबैक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें एक्ट्रेस अपने अंगुली में एक डायमंड शेप (Diamond Shape Ring) की बड़ी सी रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं।

जिसको लेकर यह खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पास दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी और मंहगी डायमंड रिंग है। जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई गई है। यही नहीं रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि तमन्ना भाटिया को यह अंगूठी साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला से गिफ्ट में मिला था। जिसको लेकर अब खुद तमन्ना भाटिया ने सच्चाई से पर्दा उठाते हुए वायरल तस्वीर में दिख रहे डायमंड शेप के रिंग का राज बताई हैं।  

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वायरल हो रही डायमंड शेप के रिंग की तस्वीर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने एक्सपेंसिव हीरे की अंगूठी की खबर का खंडन करते हुए लिखा, “आपको इसे तोड़ने से नफरत है, लेकिन हम एक बोतल खोलने वाले के साथ फोटो शूट कर रहे थे, न कि असली हीरे के साथ क्योंकि लड़कियों को तस्वीरें क्लिक करना पसंद है।” 

बता दें कि साल 2019 में, उपासना कोनिडेला ने अपने ट्विटर हैंडल से तमन्ना भाटिया की इस डायमंड शेप के रिंग की तस्वीर को शेयर की थीं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट मिसेज प्रोड्यूसर से तुम्हें पहले से ही याद कर रही हूं जल्द ही मिलेंगे।” उस वक्त भी तमन्ना भाटिया ने यह क्लियर किया था कि यह एक बोतल ओपनर है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया हाल ही में रिलीज हुए वेब सीरीज ‘जी करदा’ और ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में इंटीमेट सींस देकर काफी चर्चा में रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने विजय वर्मा के साथ डेटिंग की खबर को भी एक्सेप्ट किया है। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के साथ नजर आएंगी।