Year Ender 2022
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साल 2022 में भी कई बॉलीवुड (Bollywood) सितारों (Stars) ने दुनिया को अलविदा कहकर अपने फैंस को रुलाया है। तो वहीं कई स्टार्स ने इस साल सुसाइड (Suicide) कर इंडस्ट्री समेत अपने प्रशंसकों को भी स्तब्ध (Stunned) किया है। हालांकि, अभी तक इनके सुसाइड करने के पीछे की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है फिर चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हो या फिर हाल ही में अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाने वाली तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma)। तो आइए एक नजर डालते है उन सितारों पर जिन्होंने इस साल कम उम्र में ही सुसाइड जैसा कदम उठा चुके हैं।  

    तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) –

    Tunisha Sharma

    टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा शनिवार यानि 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। वो 20 साल की उम्र में ही अपने टीवी शो ‘अली बाबा’ के सेट पर ही फांसी लगा ली थी। जिससे उनकी मौत हो गई। इस मामले में तुनिशा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने तुनिशा शर्मा के को-स्टार शीजान खान पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने ही तुनिशा शर्मा को सुसाइड करने के लिए उकसाया है साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के मौत का जिम्मेदार शीजान खान को ठहराते हुए शीजान खान पर केस भी दर्ज कराई हैं।

    जिसके बाद वालीव पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। वसई कोर्ट ने शीजान खान को 4 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा है। तुनिशा शर्मा के निधन पर उनके सभी फैंस इसी सोच में डूबे हुए है कि आखिर ऐसी किस परेशानी से तुनिशा जूझ रही थी जिसके चलते उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा।  

    वैशाली टक्कर (Vaishali Takkar) –

    Vaishali Takkar

    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने इंदौर के तेजाजी नगर स्थित अपने घर में 16 अक्टूबर 2022 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें यह लिखा था कि वो अपने पड़ोसी राहुल नवलानी से परेशान थी।  

    पल्लवी डे (Pallavi Dey) –

    Pallavi Dey

    बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने 15 मई 2022 को आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका शव कोलकाता में उनके घर में पंखे से लटका मिला था। 

    बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) –

    Bidisha De Majumder

    एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने भी 25 मई 2022 को आत्महत्या कर ली थी। 

    सेजल शर्मा (Sejal Sharma) –

    Sejal Sharma

    टेलीविजन शो ‘दिल तो हैप्पी है’ फेम सेजल शर्मा ने भी 24 जनवरी 2022  को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।