Trisha Krishnan On Mansoor Ali Khan Apology
तृषा कृष्णन (बाएं) और मंसूर अली खान (दाएं) की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : साउथ फिल्म ‘लियो’ (Leo) के एक्टर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। एक्टर ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसको लेकर मंसूर को काफी बवाल का सामना करना पड़ा। वहीं विवाद को बढ़ता देख मंसूर ने तृषा से माफी मांग ली। इसपर अब तृषा कृष्णन का रिएक्शन सामने आया है।

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने मंसूर अली खान के माफी पर रिएक्ट करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर एक क्रिप्टिक ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, “गलती करना मानव का स्वभाव है और क्षमा देवताओं का गुण।” तृषा कृष्णन के इस पोस्ट को उनके फैंस मंसूर अली खान के माफी वाले बयान से जोड़ते हुए देख रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है। 

मंसूर ने तृषा से मांगी माफी 

रमेश बाला के अनुसार, मंसूर अली खान ने अपने एक स्टेटमेंट में तृषा से माफी मांगते हुए कहा था, “मेरी को-स्टार तृषा, मुझे माफ कर दो। ईश्वर मुझे मौका दें कि मैं आपकी शादी में आशीर्वाद दे सकूं। आमीन।” 

मंसूर ने तृषा पर किया था टिप्पणी 

एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक मंसूर अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, “जब मैंने सुना था कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे बेडरूम में ले जा सकता हूं, जैसा कि मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य एक्ट्रेसेस के साथ किया था। मैंने बहुत सारी फिल्मों में रेप सीन्स किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया भी नहीं।” 

तृषा ने मंसूर के बयान का किया था विरोध 

मंसूर के इस बयान की जानकारी जब तृषा कृष्णन को हुआ था। तब उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक नोट में लिखा था, “एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। जिसमें मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में अभद्र और घृणित तरीके से बात की है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे सेक्सिस्ट, अपमानजनक, स्त्री द्वेषपूर्ण, घृणित और खराब मानती हूं। वह इच्छा रख सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो। उनके जैसे लोग मानवता को बदनाम करते हैं।”