जब टॉपलेस फोटोशूट के कारण विवादों में फंस गई थी अदा शर्मा!

Loading

मुंबई: ‘द केरल स्टोरी’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस अदा शर्मा की हर अदा ही सबसे जुदा है। इस फिल्म के पहले तक उनके खाते में शायद ही कोई बड़ी हिट फिल्म रही हो, लेकिन अदा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है। अदा शर्मा तब बड़े विवाद में फंसी जब उन्होंने टॉपलेस होकर गहने पहने अपना एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया। इस मामले में उनकी जमकर किरकिरी हुई थी। आज अदा शर्मा का जन्मदिन है। आइये इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

शुरुआत में बॉलीवुड में फ्लॉप रही अदा

11 मई, 1992 को मुंबई में जन्मी अदा शर्मा ने साल 2008 में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘1920’ से अपने करियर की शुरुआत की। ये फिल्म फ्लॉप रही और वो बॉलीवुड से लगभग गायब ही हो गई। उन्होंने साउथ में ‘कमांडो’ और ‘कमांडो-2’ जैसी फिल्में की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ से उनका नाम अचानक सबकी जुबान पर आ गया है।

ट्रोल होने पर मांगनी पड़ी थी माफी

अदा शर्मा को फिल्मों में भले ही ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई, लेकिन सोशल मीडिया उलूल-जुलूल पोस्ट के कारण वो हमेशा सुर्खियों में बनी रही। एक बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं। दरअसल एक बार उन्होंने अपना टॉपलेस फोटो शेयर किया था, जिसमें वह गहनों से लदी हुई थी। उन्होंने अपने साथ बॉलीवुड के दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी का फोटो भी जोड़ा था और पूछा था कि किसने ज्यादा अच्छे से कैरी किया? इसके बाद तो बप्पी दा के फैंस ने इसे उनका अपमान मानते हुए अदा शर्मा को जमकर ट्रोल किया। जिसकी बाद एक्ट्रेस को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

काफी सुर्खियां बटोरती हैं अदा शर्मा

अदा शर्मा विद्युत जामवाल के साथ अपने अफेयर और कास्टिंग काउच वाले बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। आज एक्ट्रेस ‘द केरल स्टोरी’ के कारण सुर्खियों में हैं। अब इन सुर्खियों को अदा शर्मा अपने फेवर में कैसे भुना पाती है, ये तो वक्त ही बताएगा।