‘द केरला स्टोरी’ के सपोर्ट में उतरीं स्मृति ईरानी, विरोधियों को बताया आतंकवाद के पैरोकार

Loading

मुंबई: ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर जारी राजनीतिक घमासान के बीच अब केंद्रीय मंत्री और अभिनेत्री स्मृति ईरानी खुलकर इसके सपोर्ट में उतर आई हैं। उन्होंने इस फिल्म के विरोध को गलत बताते हुए कहा कि, ‘जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं।’ ऐसे राजनीतिक दल फिल्म के विरोध के जरिए अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हुए हैं।

बता दें कि ‘द केरला स्टोरी’ को बंगाल, केरल और तमिलनाडु में बैन लगा दिया गया है। जबकि यूपी और एमपी में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर न- नए राजनीतिक बयान सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र के नेता जीतेन्द्र आह्वाड इस फिल्म के निर्माता को सरेआम फांसी देने की बात कर रहे हैं, तो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह फिल्म को झूठ का पुलिंदा बता रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने इन नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो राजनीतिक पार्टी फिल्म का विरोध कर रहे हैं, वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं। एक मां होने के नाते यह बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं। ऐसे राजनीतिक दल जो अपने देश के नागरिकों से अत्याचार को भुला दें वो लोग ऐसी आतंकी साजिशों के साथ खड़े हुए माने जा सकते हैं।

इन तमाम विरोधों के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इस तरह यह फिल्म इस साल की टॉप 5 कमाऊ फिल्मों की सूची में शामिल हो चुकी है।