TMKOC
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी किरादरों को बच्चा-बच्चा जानता है। शो में चंपक चाचा यानि अमित भट्ट अपने फैंस के बेहद चहेते हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार अमित भट्ट को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। अमित भट्ट शो के शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। उन्हें सेट पर गिरने की वजह से चोटें आई है।

    ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के अनुसार अमित भट्ट को एक सीन में दौड़ना था। जिसके लिए वो सेट पर भाग ही रहे थे कि अचानक उन्होंने अपना बैलेंस खो दिया और वो सेट पर गिर पड़े। जिसके वजह से उन्हें काफी चोटें आईं। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फुल बेड रेस्ट करने की सलाह दिया है। वहीं शो के मेकर्स ने भी उन्हें आराम करने के लिए कहा है। अमित भट्ट इस वक्त सिर्फ आराम कर रहे हैं। फिलहाल, उन्होंने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। मेकर्स और शो के एक्टर्स उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं ये खबर उनके फैंस के लिए भी उदास करने वाली है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    गौरतलब है कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने 14 सालों का सफर पूरा कर लिया है। बच्चों से लेकर बड़ों तक के फेवरेट शो में से ये एक है। हालांकि, इस शो के काफी कलाकार शो को छोड़कर जा चुके हैं, लेकिन प्रशंसकों को चंपक चाचा और शो में उनके बेटे के किरदार में जेठालाल की बॉन्डिंग खूब पसंद आती है। फैंस इस शो का भरपूर लुफ्त उठाते हैं।