raju

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत बिगड़ती जा रही है। दिल का दौरा पड़ने में एक हफ्ते से ज्यादा समय बीत चुका है, अभिनेता अभी भी ठीक नहीं हुए हैं। उनका दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल रात से उनकी हालत और बिगड़ गई है। उनके करीबी दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने इस जानकारी की पुष्टि की है कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। इसके बाद अब  सभी की निगाहें राजू श्रीवास्तव की सेहत पर टिकी हैं। 

    हाल ही में सुनील पाल (Sunil Pal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुनील पाल काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और अपने फैंस से राजू श्रीवास्तव के लिए दुआ करने की अपील करते हुए नजर आए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। सुनील पाल ने कहा कि डॉक्टरों को भी समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करें। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

    हर कोई दुआ कर रहा है कि राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक हो और घर लौट आए। हालांकि कॉमेडियन की हालत देखकर सभी फैंस परेशान हैं। राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए डॉक्टरों की एक टीम पूरी कोशिश कर रही है। अब कोलकाता से स्पेशल डॉक्टर को बुलाया गया है। ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक डॉ. पद्मा श्रीवास्तव को कोलकाता से दिल्ली बुलाया गया है।