दीपिका-अनन्या-सिद्धांत-धैर्य की फिल्म ‘गहराईयाँ’ 2022 में इस तारीख को और इस जगह होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गेहराईयां’ (Gehraiyaan) की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट शकुन बत्रा करेंगे। यह फिल्म एक्स्ट्रा  मैरिटल अफेयर के मुद्दे पर आधारित है। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा हैं। 

    दरअसल थियेटर्स खुलने के बाद ये माना जा रहा था कि ये फिल्म भी थिएटर में रिलीज की जाएगी। लेकिन कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि ये फिल्म थियेटर्स पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। ऐसे में अब मेकर्स ने कूद इस बात की पुष्टि कर दी हैं। दरअसल फिल्म मेकर करण जौहर ने इस फिल्म का एक 56 सेकंड का छोटा सा टीजर जारी किया है। टीज़र बहुत ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रहा हैं। टीजर देख पता चलता है कि इस फिल्म में अनन्या और सिद्धांत एक दूसरे के लव इंटरेस्ट हैं। वहीं दीपिका और धैर्य एक दूसरे के लव इंटरेस्ट हैं। 

    साथ ही सूत्र ने ये भी बताया कि- ‘इस फिल्म में  दीपिका एक फिटनेस ट्रेनर के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर आधारित है। जो कि दीपिका और अनन्या के बहनों के कैरेक्टर के रिलेशनशिप को कॉम्पलीकेट करेगा। इस फिल्म में बहुत इंटीमेट सीन्स भी हैं जो सेंसर बोर्ड को अच्छे नहीं लगेंगे। ओटीटी में इतनी पाबंदिया नहीं होती।’ गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म 25 जनवरी 2022 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।