Deepika Padukone
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में ट्रॉफी को लॉन्च किया। जिससे वो फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लॉन्च करने वाली पहली भारतीय बन गईं। दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड की ट्रॉफी लॉन्च के दौरान काफी खास डिजाइन का ड्रेस पहनी हुई थी। जिसपर लोगों की निगाहें टिकी हुई थी, लेकिन दीपिका पादुकोण के फीफा लुक को लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया।

    जिसपर अब अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ट्रोलिंग के बाद अब दीपिका पादुकोण ने अपने फीफा लुक को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फिनाले में अपने ड्रेस को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण के फीफा ड्रेस लुई वुइटन को उनके दोस्त और फ्रेंच फैशन डिजाइनर निकोलस गेस्क्विएर ने तैयार किया था। जिसे पहनकर दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप के मंच पर चार चांद लगाती नजर आई थीं। दीपिका पादुकोण ने वीडियो में कहा कि इस एतिहासिक मूवमेंट में मैं बहुत नर्वस महसूस कर रही थी, लेकिन ये वास्तव में मेरे लिए काफी गर्व की बात है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Louis Vuitton (@louisvuitton)

    दीपिका पादुकोण का यह पहला मौका था जब उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप के ट्रॉफी का अनावरण किया। दीपिका पादुकोण पहली बार दोहा पहुंची थी। दीपिका पादुकोण ने अपने लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके फीफा वर्ल्ड कप के स्पेशल ड्रेस को उनके खास दोस्त निकोलस गेस्क्विएर ने क्रिएट किया था। ये लुक उनके लिए बेहद खास और कंफर्टेबल था। इस ड्रेस को पहनकर ट्रॉफी का अनावरण करना उन्हें काफी ज्यादा पसंद आया और वो इस ड्रेस में काफी परफेक्ट लग रही थी।

    अगर हम बात करें उनके लुई वुइटन आउटफिट की तो दीपिका पादुकोण व्हाइट शर्ट, ब्राउन ओवरकोट, ब्लैक ट्यूल स्कर्ट और ब्लैक बेल्ट के साथ वो हाई हील बूट्स में दिखी थी। दीपिका पादुकोण ग्लोइंग मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाए अपने लुक को कम्प्लीट की थी।

    अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट कि तो वो जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ भी रिलीज हुआ है। जो विवादों में बना हुआ है। इस गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग के ड्रेस को लेकर लगातार बवाल मचा हुआ है। इस गाने में उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।