Malaika Arora
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Malaika) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वो इस शो को होस्ट कर रही हैं। वैसे तो वो अक्सर अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अब उनके बेटे अरहान खान को ही उनका ये ड्रेसिंग स्टाइल पसंद नहीं आया है और उन्होंने मां के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया।

    जी हां, बेटे अरहान खान ने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में मां मलाइका अरोड़ा के कपड़ों को टेबल नैपकिन से कंपेयर करते हुए उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं और अरहान अक्सर मलाइका अरोड़ा की खिंचाई करते रहते हैं। अब उनका ये फन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के लेटेस्ट एपिसोड में मलाइका अरोड़ा के साथ उनके बेटे अरहान खान नजर आए। इस दौरान अरहान खान ने अपनी मौसी अमृता अरोड़ा को लेकर भी बातचीत की।

    उन्होंने कहा कि मैं अमू (अमृता अरोड़ा) के लिए बायस्ड हूं। वो मेरी दूसरी मां जैसी हैं, लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि वो पहली पोजिशन पर आ रही हैं। शो में मलाइका अरोड़ा ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप के साथ एक स्लीवलेस क्रॉप टॉप बेज पैंट के साथ पहने हुई थी। जिसपर मस्ती करते हुए अरहान ने मुस्कुराते हुए मलाइका अरोड़ा से पूछा कि उन्होंने टेबल नैपकिन जैसे कपड़े क्यों पहने हैं। उन्होंने आगे कहा कि आप इस ड्रेस में अभी एक जेल कैदी की तरह दिख रही हैं। बेटे की इस बात पर मलाइका अरोड़ा हंसने लगी।

    गौरतलब है कि अरहान खान एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं। साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो गया है। इसके बावजूद भी मलाइका अरोड़ा अपने बेटे की परवरिश अपने एक्स-हस्बैंड के साथ मिलकर कर रही हैं। अरहान खान पिता अरबाज खान और मां मलाइका अरोड़ा के लाडले हैं। अरहान खान यूएस में अपनी फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। वो इन दिनों भारत आए हैं।