शाहरुख खान की पठान के लिए दीपिका पादुकोण ले रही हैं यह खास ट्रेनिंग

    Loading

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए काफी सुर्ख़ियों में हैं। अपनी पिछली फिल्मों से दर्शकों को निराश करनेवाले शाहरुख़ अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) से एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज़ करना चाहते हैं। ऐसे में अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की तैयारियों में शाहरुख़ खान जुट चुके हैं। यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म साबित होनेवाली हैं और यह फिल्म एक बार फिर शाहरुख़ खान के करियर को नई पंख देगी। इस फिल्म में किंग खान के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रोमांस करते हुए नज़र आएँगी। 

    आपको बता  बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और  शाहरुख़ खान ने फिल्म पठान की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं। बीते कुछ समय में कई बार शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर दीपिका पादुकोण को देखा जा चुका है। इस फिल्म में अदाकारा एक्शन करते हुए नज़र आएँगी। ऐसा पहली बार होनेवाला है की किसी फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्शन सीक्वेंस करती हुई नजर आएंगी। इसी बीच दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताज़ा मिल रही जानकारी की मानें तो शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

    ऐसे में दीपिका पादुकोण पठान फिल्म में अपने एक्शन सीन्स को परफेक्ट बनाने के लिए जमकर पसीना भी बहा रही हैं। ख़बरों की माने को इस वक़्त अदाकारा कई फिल्मों की शूटिंग्स में व्यस्त हैं, लेकिन जैसे ही वह फ्री होती है तो पठान के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू कर देती हैं। वह पठान की ट्रेनिंग को बिलकुल भी मिस नहीं करती हैं। ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण रोज़ लगभग 2 घंटे ट्रेनिंग ले रही हैं। एक्ट्रेस हफ्ते में पूरे 6 दिन ट्रेनिंग लेती हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    इस फिल्म के लिए दीपिका ख़ास किस्म का डाइट भी फॉलो कर रही हैं। वही फिल्म पठान के अलावा एक्ट्रेस और भी कई फिल्मों में अपना जलवा दिखानेवाली हैं।  पठान के बाद दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण की झोली में 83, महाभारत, नाग आश्विन की फिल्म भी हैं। 

    वैसे आप दीपिका पादुकोण को शाहरुख़ खान की फिल्म पठान में देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।