धनुष-ऐश्वर्या का टूटा रिश्ता तो सपोर्ट में आईं बहन सौंदर्या रजनीकांत, शेयर की तस्वीर

    Loading

    मुंबई: 18 साल साथ रहने के बाद, ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और अभिनेता धनुष (Dhanush ) ने 17 जनवरी शाम को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल परपोस्ट जारी कर अलग होने की घोषणा की। धनुष-ऐश्वर्या अलग हो रहे है इससे इनके फैंस के बीच नाराजगी नजर आई। तलाक की घोषणा ने बाद से सोशल मीडिया पर धनुष-ऐश्वर्या लगातार ट्रेंड हो रहे है। ऐसे में सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) अपनी बहन का समर्थन करती दिखाई दी। 

    तलाक के ऐलान के कुछ ही घंटों बाद सौंदर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। यह फोटो ऐश्वर्या और सौंदर्या की बचपन की है। दोनों अपने पिता रजनीकांत के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में रजनीकांत ऐश्वर्या और सौंदर्या को पकड़े हुए हैं। अपनी बहन का समर्थन करते हुए सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा- ‘#NewProfilePic’ 

     

    आपको बता दें, 17 जनवरी को देर रात अभिनेता धनुष ने पोस्ट जारी कर बताया कि दोस्त के रूप में, दंपति के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने दंपति के रूप में अलग होने का फैसला किया है।‘ वहीं ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर धनुष से अलग होने का संकेत देते हुए लिखा, ‘कोई कैप्शन की जरूरत नहीं… केवल आपकी समझ और आपका प्यार जरूरी!’ मालूम हो कि नवंबर 2004 में धनुष और ऐश्वर्या ने धूमधाम से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।