Dharmendra Deol

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) अर्जन बाजवा (Arjan Bajwa) की ‘बेस्टसेलर’ (Bestseller) सीरीज (Series) का ट्रेलर (Trailer) जब से रिलीज (Release) हुआ है। तब से उन्हें उनके फैंस के द्वारा प्रसंशा सुनने को मिल रही है। इस दमदार सीरीज के ट्रेलर ने दर्शकों की धड़कनों को इस सीरीज को देखने के लिए और बढ़ा दिया है। दर्शक इस ट्रेलर को पसंद ही नहीं बल्कि अर्जन बाजवा का धन्यवाद भी कर रहे है।

    फैंस इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल भी इस सीरीज के ट्रेलर की प्रसंशा करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस आगामी सीरीज की बड़ाई करते हुए एक वीडियो मैसेज के जरिए अर्जन बाजवा और उनकी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी है। धर्मेंद्र देओल ने इस फिल्म के लिए अर्जन बाजवा को गुड लक भी कहा है। दरअसल, धर्मेंद्र देओल और अर्जन बाजवा के बीच बहुत अच्छा बॉउंडेशन है। 

     

    हेमा मालिनी द्वारा निर्मित फिल्म ‘टेल मी ओ खुदा’ में धर्मेंद्र देओल, अर्जन बाजवा, विनोद खन्ना, सलमान खान, ऋषि कपूर और जॉनी लीवर जैसे अभिनेता शामिल थे। इस फिल्म में ईशा देओल भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। ‘टेल मी ओ खुदा फिल्म’ काफी हिट हुई थी। ये फिल्म 27 अक्टूबर 2011 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।