Palak Tiwari
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी (Daughter) पलक तिवारी (Palak Tiwari) भले ही अब तक फिल्मी दुनिया में कदम न रखी हो, लेकिन फिर भी अपने ग्लैमरस (Glamorous) लुक (Look) के लिए वो बॉलीवुड (Bollywood) दुनिया (World) में सुर्खियों (Limelight) में रहती है। पलक अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी ग्लैमरस लुक वाली तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। उनके तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते है। वहीं अगर हम उनके फैन फॉलोइंग की बात करें तो उनके इन्स्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फैन फॉलोइंग है।

    हाल ही में पलक तिवारी ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। तस्वीरों में पलक तिवारी पिच कलर की शॉर्ट और ऊपर से वाइट कलर का ब्लेजर पहने नजर आ रही है और अपने कानों में स्टाइलिस इयररिंग्स भी पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘अ विंटर रोज’। उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। वहीं अब तक पोस्ट इस तस्वीरों पर 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

    सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी इन तस्वीरों को लाइक करने से खुद को नहीं रोक पाई और तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखी ‘बहुत सुंदर’। हाल ही में रिलीज हुई हार्डी संधू का गाना ‘बिजली बिजली’ से पलक तिवारी सुर्खियों में आई। वहीं खबरों के मुताबिक, पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।