क्या दिशा पटानी-टाइगर श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप? अभिनेता के पिता जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के बोल्ड कपल दिशा पटानी (Disha Patani) और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के रिश्ते को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।  इन दोनों की ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है।  टाइगर के करीबी एक दोस्त ने कुछ दिनों पहले मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट किया था कि ‘टाइगर और दिशा अब एक दूसरे के साथ नहीं है। उनका ब्रेकअप हो गया है।’ इसके बाद अब टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की बात पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने रिएक्ट किया है।

     टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी ने कहा, ‘वे अच्छे दोस्त हैं। मैंने उन्हें कई बार साथ में देखा है। मैं अपने बेटे की लव-लाइफ पर ध्यान नहीं देता हूं। मैं उनकी पर्सनल लाइफ से दूर रहना पसंद करता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि वे अच्छे दोस्त हैं।’ अभिनेता ने ज्यादा बता करते हुए आगे बताया, ‘यह उनका फैसला है कि उन्हें एक दूसरे के साथ रहना है या नहीं। जिस तरह मेरी और मेरी पत्नी की लव स्टोरी है, यह उनकी प्रेम कहानी है। मेरी पत्नी आयशा के दिशा के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो. टाइगर की फिल्म ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ जल्द ही रिलीज होगी। दिशा की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। दर्शकों को दोनों की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।