दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, फैंस के लिए रोमांटिक तस्वीरें की पोस्ट

    Loading

    मुंबई: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। उनके दमदार अभिनय के लोग दीवाने है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ अपनी शादी की 6 सालगिरह मनाई। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल रोमांटिक ट्रिप पर मालदीव गए हुए है। दिव्यांका अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने पति के साथ समुद्र तट पर अद्भुत सजावट के साथ अपने रोमांटिक उत्सव से एक पोस्ट साझा की।

    दिव्यांका त्रिपाठी (Vivek Dahiya) द्वारा शेयर पोस्ट में अदाकारा अपने पति विवेक दहिया को गले लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक फ्लैट्स के साथ ब्लैक नेट डिटेल शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। ब्लैक शर्ट और ब्राउन पैंट में विवेक काफी स्टाइलिश लग रहे थे। जोड़े को उनके चारों ओर दिल के आकार की सजावट के साथ समुद्र तट पर खड़ा देखा जाता है। एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

     

    दिव्यांका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘मैं केवल 6 साल पहले प्यार करने का मौका देने के लिए, हमारे भाग्य में विश्वास रखने के लिए धन्यवाद। हैप्पी एनिवर्सरी।’ दिव्यांका और विवेक ने 8 जुलाई को शादी के 6 साल पूरे किए। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए एक्टर्स मालदीव में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए गए हैं। इससे पहले दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विवेक के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। दिव्यांका ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी और इसे स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। वहीं विवेक ने नीली शर्ट पहनी थी और इसे जींस के साथ पेयर किया था।