मशहूर कॉमेडियन ‘बॉब सागेट’ की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस कर रही है मामले की जांच

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) अमेरिकी (American) कॉमेडियन (Comedian) ‘बॉब सागेट’ (Bob Saget) 65 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा (Goodbye) कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार रात फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे में उनका शव बरामद किया गया। फिलहाल, इस समय उनकी मौत का कारण पता नहीं है। लेकिन, जांच पड़ताल जारी है।

    बॉब सागेट का जन्म 17 मई, 1956 को अमेरिका में हुआ था। वो एक फेमस कॉमेडियन थे, अपनी कॉमेडी से बॉब सागेट ने लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीता है। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी। कॉमेडियन के अलावा बॉब सागेट टेलीविजन शो भी होस्ट करते थे। बॉब सागेट की संदिग्ध हालात में मौत की खबर से उनके रिश्तेदार और दोस्तों से लेकर पूरी हॉलीवुड इंड्रस्टी सदमे में है। उनके चाहने वालों ने उनके लिए शोक जाहिर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bob (@bobsaget)

    प्रियंका चोपड़ा ने भी जताया शोक

    अमेरिकी एक्टर जॉन स्टेनोस ने ट्वीट कर लिखा ‘मैं टूट गया हूं, मै पूरी तरह से सदमे में हूं, मुझे उनकी तरह कोई दूसरा दोस्त नहीं  मिलेगा। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं बॉबी’। वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर बॉब के लिए शोक जाहिर किया है। उन्होंने बॉब सागेट की तस्वीर शेयर कर लिखा ‘एक युग का अंत, बॉब सागेट आराम करें।