Farah Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर मुंबई में स्थित उनके बंगले मन्नत के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली। अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके चाहने वालों और सेलेब्स के फोन कॉल्स और मैसेज का तांता लगा हुआ है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी उन्हें बर्थडे विश किया जा रहा है। शाहरुख खान की बेस्ट फ्रेंड फिल्ममेकर फराह खान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

    जिसमें फराह खान के साथ शाहरुख खान की कोलॉज तस्वीरें देखने को मिल रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मैं हूं ना’ गाना बज रहा है। इतना ही नहीं फराह खान ने आज यह भी बताया कि शाहरुख खान ही वह इंसान है जिन्होंने फराह खान को कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बनाया है। फराह खान ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरा!! मेरे शाह, मेरे दोस्त, मेगा स्टार, वह शख्स जिसने मुझे एक फिल्म निर्माता बनाया, जो एक राजा है लेकिन इतना विनम्र है, जो खुद पर सबसे ज्यादा हंसने की हिम्मत रखता है, सिनेमा से भी बड़ा .. जन्मदिन मुबारक हो शाहरुख खान मुझे बहुत गर्व है आपकी दोस्त बनने के लिए .. आप जो कुछ भी हैं उसके लिए धन्यवाद!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

    गौरतलब है कि फराह खान और शाहरुख खान के बीच बहुत गहरी दोस्ती है। साल 2004 में शाहरुख खान की फिल्म ‘मैं हूं ना’ का निर्देशन फराह खान ने ही किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन की थी। फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद आई थी। इसके अलावा भी फराह खान और शाहरुख खान एक साथ कई फिल्मों पर काम कर चुके है।