Sushmita Sen
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बेहद करीब रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की बेटी जियाना सेन एक साल की हो गई है। इस खास मौके पर बुआ सुष्मिता सेन ने अपनी भतीजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

    इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जियाना के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है और एक प्यारा नोट भी लिखी है। तस्वीर में बुआ और भतीजी की खुबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है। जिसमें अभिनेत्री कैजुअल लुक में जियाना को अपनी गोद में लेकर मिरर की तरफ इशारा करती दिखाई दे रही है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘उस मजबूत और रहस्यमय फीनिक्स को देखो ! एक कारण से वृश्चिक राशि का जन्म ! आप हमेशा उदय और शासन करें ! पहला जन्मदिन मुबारक हो जियाना ! भगवान आपको हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दे ! हमारे जीवन की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद ! बुआ की जान वी लव यू लिटिल मंचकिन !’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

    उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जियाना को पहले जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है। वहीं भाभी चारू असोपा ने भी तस्वीर को लाइक कर रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है। गौरतलब है कि इन दिनों सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वो अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में भी बने हुए है। वहीं अब चारू असोपा और राजीव सेन एक-दूसरे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर रहे है। जिसमें राजीव सेन ने चारू असोपा को झूठा बताया है तो वहीं चारू असोपा ने भी बताया कि राजीव सेन ने उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा दिया है।