Sanal Kumar Sasidharan Arrested
Photo- Facebook

    Loading

    मुंबई : मलयालम फिल्मों (Malayalam Films) की अभिनेत्री (Actress) मंजू वारियर (Manju Warrior) की शिकायत पर जाने-माने मलयालम फिल्म निर्माता (Film Producer) सनल कुमार शशिधरन (Sanal Kumar Sasidharan) को निकटवर्ती नेयत्तिनकारा से गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को दी। अभिनेत्री ने शशिधरन के खिलाफ भयादोहन करने और सोशल मीडिया के जरिये उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने की शिकायत की थी।

    कोच्चि के एलमक्कारा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस के एक दल द्वारा हिरासत में लिए जाने से कुछ मिनट पहले, शशिधरन ने फेसबुक लाइव के जरिये अपनी जान को खतरा होने और कुछ लोगों द्वारा उन्हें जबरन उठा ले जाने की कोशिश करने का दावा किया था। हालांकि, फिल्म निर्माता के प्रतिरोध के बावजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया और कोच्चि ले गये। एलमक्कारा पुलिस ने बाद में इस बात की पुष्टि की कि ‘सेक्सी दुर्गा’ नामक फिल्म बनाने वाले निर्माता को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ लगाये गये आरोपों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी है।\

     

    जाने-माने फिल्म निर्माता शशिधरन ने हाल ही में फेसबुक पर कई पोस्ट डाले हैं और दावा किया है कि मंजू वारियर की जान को खतरा है और अभिनेत्री कुछ निहित स्वार्थों के नियंत्रणाधीन हैं। शशिधरन ने अभिनेत्री के प्रबंधकों – बिनीश चंद्रन और बीनू नायर- के खिलाफ भी गम्भीर आरोप लगाये थे। मंजू वारियर अभिनीत शशिधरन की फिल्म ‘कयट्टम’ अभी रिलीज नहीं हुई है।

    फिल्म निर्माता ने एक दिन अपने फेसबुक पेज पर एक पत्र की प्रति साझा की थी, जिसमें केरल में एक किन्नर की हत्या एवं विभिन्न घटनाओं को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने इसे मंजू वारियर मामले से संबद्ध बताया था। उन्होंने दावा किया था कि यह पत्र उन्होंने राष्ट्रपति और उच्चतम न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश को भेजा है। हालांकि, न तो अभिनेत्री ने, न ही उनके प्रबंधकों ने फेसबुक पोस्ट को लेकर खुले में कोई प्रतिक्रिया दी। मंजू वारियर ने कथित तौर पर शशिधरन के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज कराई है। (एजेंसी)