Besharam Rang Song Out
Photo - Video Screen Grab

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हो गया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। इस गाने का पोस्टर देखने के बाद प्रशंसक इस गाने को देखने और सुनने के लिए काफी उत्साहित थे। इस गाने में दीपिका पादुकोण मोनोकिनी में अपना जादू चलाते नजर आ रही हैं। गाने में दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

    इस गाने की तरफ फैंस बड़ी तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। फिल्म ‘पठान’ का ये ‘बेशरम रंग’ गाना यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेयरो और विशाल- शेखर ने गाया है जबकि कुमार ने इसे लिखा है और विशाल- शेखर ने ही इसे म्यूजिक दिया है। इस गाने को अब तक 94 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

    बता दें कि शाहरुख खान इस फिल्म से लगभग चार सालों बाद कम बैक कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।