देव पटेल को फ्रीडा पिंटो ने किया 6 साल तक डेट, अब बिना शादी के बनने जा रही है मां

    Loading

    Freida Pinto date Dev Patel for 6 years, now she is going to become a mother without marriage : ‘स्लमडॉग मिलियेनर’ (Slumdog Millionaire) अदाकारा फ्रीडा पिंटो (Freida pinto) का आज जन्मदिन होता है। अभिनेत्री का जन्म 18 अक्तूबर 1984 को मुंबई में हुआ है। यहीं फ्रीडा ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। ‘स्लमडॉग मिलियेनर’ फिल्म ने अदाकारा को घर-घर में पहचान दिलाई। इस फिल्म में वह लतिका की भूमिका अदा करती दिखाई दी थी। मालूम हो कि ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के लीड एक्टर देव पटेल (Dev Patel) के साथ उनका 6 साल तक अफेयर चला था। इस दौरान यह दोनों कपल लगातार चर्चा में रहे। देव और फ्रीडा के रिलेशनशिप से जुड़ी अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती थी। 

    देव और फ्रीडा का रिलेशनशिप 6 साल बाद टूट गया। साथ ही दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद फ्रीडा पिंटो का नाम पोलो प्लेयर रॉनी बकार्डी के साथ जुड़ने लगा। कुछ समय तक साथ रहने के बाद दोनों का भी ब्रेकअप हुआ। आखिरकार फ्रीडा पिंटो को लंबे समय बाद कोरी ट्रैन के रूप में लाइफ पार्टनर मिल ही गया। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रिलेशनशिप पर पक्की मोहर लगाईं। सगाई के बाद फ्रीडा अब कोरी ट्रैन के बच्चे की मां बनाने वाली है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

    कोरी ट्रैन से शादी से पहले फ्रीडा पिंटो उनके बच्चे को जन्म देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में अदाकारा में बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को मां बनने की खुशी जाहिर की थी। स्लमडॉग मिलियनेर फिल्म में अलावा फ्रीडा तृष्णा, ब्लैक गोल्ड, डेजर्ट डांसर, लव सोनिया, मोगली, नाइट ऑफ कप्स जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं।