सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना ‘अधूरा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, शहनाज गिल के साथ नजर आईं जबरदस्त केमेस्ट्री

    Poster release of Siddharth Shukla and Shehnaz Gill’s song ‘Adhura’: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 2 सितंबर को उनके मुंबई स्थित घर पर हुआ था। अभिनेता के अचानक जाने से उनका परिवार, दोस्त और फैंस शोक में थे। मौत से पहले सिद्धार्थ ने एक गान शूट किया था। इस गाने के बोल ‘अधूरा’ है। गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दिखाई देगी। ‘अधूरा’ गाना रिलीज से पहले सिंगर श्रेया घोषाल ने इसका दमदार पोस्टर रिलीज किया है। 

    सिंगर श्रेया घोषाल ने पोस्टर के साथ लिखा ‘सिद्धार्थ हमारे लिए एक स्टार था और हमेशा रहेगा। #Habit हमारा अधूरा गाना.. ‘अधूरा’ गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा।‘ बताया जा रहा है कि गाने के मेकर्स ने अब इसका नाम बदलकर ‘अधूरा’ कर दिया है। देखें पोस्टर- 

     

    अगर पोस्टर की बात करें तो, सिद्धार्थ, शहनाज की नाक पकड़कर खींच रहे हैं। दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में गाने की टैगलाइन ‘एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी‘ लिखी गई है। ‘बिग बॉस’ शो के दौरान और बाद में भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों के बीच हिट हो गई थी। उन्हें फैंस सिडनाज कह कर बुलाते है। ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद यह जोड़ी कई इवेंट और ब्रांड एंडोर्समेंट करते नजर आए।