गौरी खान अपने बेटे आर्यन के बिना जन्मदिन मना रही हैं, फराह खान ने इमोशनल नोट लिखकर कहा- मां की ताकत किसी से कम नहीं

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। अब शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। 

    इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख के कई दोस्त उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ऐसे में आज शाहरुख कि पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का जन्मदिन है। इस मौके पर अब शाहरुख की अच्छी दोस्त कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने गौरी खान के जन्मदिन पर उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए विश भी किया और उनकी हिम्मत की तारीफ भी की है। 

    दरअसल हाल ही में फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मां की ताकत किसी से कम नहीं! माता-पिता की प्रार्थनाएं पहाड़ों और अलग-अलग समुद्रों को हिला सकती हैं। सबसे मजबूत मां और महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं।  पिछले हफ्ते में मैंने जिस औरत को पर्सनली देखा वो दुनिया की सबसे मजबूत मां और महिला है। साथ ही फराह ने गौरी और शाहरुख की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उसे उनका गिफ्ट बताया। और ये भी कहा कि अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे प्रेजेंट है ये। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

    इतना ही नहीं इस मुश्किल समय में फराह शाहरुख के घर मन्नत भी गई थी। सिर्फ फराह ही नहीं सलमान खान, ऋतिक रोशन, समेत और भी कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में उतरे है।