Phot0o - Instagram
Phot0o - Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अब किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत कर ऑडियंस (Audience) की दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का एक वीडियो इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें वो अपने मेकअप मैन (Makeup-Man) को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही हैं। जिसे देखकर उनके फैन्स दंग रह गए हैं। 

    दरअसल, हिना खान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फनी रील (Instagram Reel) वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हिना खान लिपस्टिक (Lipstick) लगाते हुए नजर आ रही हैं। वो लिपस्टिक लगा ही रही होती हैं कि उसी दौरान उनका मेकअप आर्टिस्ट उनके हाथ से लिपस्टिक छीन लेता है। जिस पर अभिनेत्री को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो अपने मेकअप मैन को एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HK (@realhinakhan)

    इसके बाद वो कहती हैं ‘आइंदा ऐसा मजाक किया ना तो मुंह तोड़ दूंगी तेरा।’ अभिनेत्री का यह फनी रील वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को शेयर करने के कुछ ही देर में वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुका है। बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 लाख 94 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।