Nichelle Nichols Passed Away
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस (Actress) निकेल निकोल्स (Nichelle Nichols) का 31 जुलाई की रात को निधन हो गया। अभिनेत्री 89 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गई। निकेल निकोल्स फिल्म ‘स्टार ट्रेक’ से लोगों में अपनी पहचान बनाई थी। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अभिनेत्री के मौत की खबर खुद उनके बेटे कील जॉनसन ने निकेल निकोल्स के ऑफिसियल इंस्टाग्राम आईडी से दिया है। उन्होंने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘रविवार, 31 जुलाई 2022 दोस्तों, प्रशंसकों, सहयोगियों, दुनिया मुझे आपको यह बताते हुए खेद हो रहा है कि आकाश में एक महान प्रकाश अब हमारे लिए नहीं चमकता जैसा कि इतने सालों से है।

    कल रात, मेरी मां, निकेल निकोल्स ने प्राकृतिक कारणों से दम तोड़ दिया और उनका निधन हो गया। उसका प्रकाश हालांकि, प्राचीन आकाशगंगाओं की तरह, जिसे अब पहली बार देखा जा रहा है, हमारे और आने वाली पीढ़ियों के लिए आनंद लेने, सीखने और प्रेरणा लेने के लिए बनी रहेगी। हर्स एक अच्छी तरह से जीने वाला जीवन था और हम सभी के लिए एक मॉडल के रूप में। मैं और हमारे परिवार के बाकी लोग, आपके धैर्य और सहनशीलता की सराहना करेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nichelle Nichols (@nichellenicholsofficial)

    क्योंकि हम उसके नुकसान का शोक मनाते हैं। जब तक कि हम आगे बोलने के लिए पर्याप्त रूप से ठीक नहीं हो जाते। उनकी सेवाएं परिवार के सदस्यों और उनके सबसे करीबी दोस्तों के लिए होंगी और हम अनुरोध करते हैं कि उनकी और हमारी निजता का सम्मान किया जाए। आपकी उम्र लंबी हो और आप समृद्ध बने’ कील जॉनसन!’ उनके इस पोस्ट पर फैंस भावुक होकर दुख जाहिर कर रहे है। वहीं हॉलीवुड के कलाकरों ने भी उनके जाने का शोक जाहिर किया है।