Titanic
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई :  मशहूर हॉलीवुड (Hollywood) निर्देशक (Director) जेम्स कैमरुन (James Cameron) की ‘टाइटैनिक’ (Titanic) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। साल 1997 में रिलीज इस फिल्म को एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्शकों को देखने का मौका मिलने वाला है। जी हां ऑस्कर हासिल करने वाली फिल्म ‘टाइटैनिक’ अपने 25वीं एनिवर्सरी पर वैलेंटाइन वीक 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को बड़े पर्दे पर 4K 3D पिक्चर क्वालिटी में देखने का मौका मिलेगा। यह वास्तव में फैंस के लिए बड़ी अच्छी खबर है।

    फिल्म में लियोनार्डो डी कैप्रियो और केट विंसलेट ने अपनी मुख्य भूमिका निभाई थी। बता दें कि इस फिल्म की कहानी 1912 के दौरान समुद्र में डूबने वाले जहाज आरएमएस टाइटैनिक पर आधारित है। फिल्म में जैक डॉसन (लियोनार्डो डी कैप्रियो) और रोज डीविट बुकटर (केट विंसलेट) की मुलाकात टाइटैनिक शिप में होती है और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 20th Century Studios (@20thcenturystudios)

    फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बनी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ रुपए की कमाई की। जिसके बाद जेम्स कैमरुन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘अवतार’ बनी। वहीं हाल ही में जेम्स कैमरुन की फिल्म ‘अवतार 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जो बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है।