Vijay Devarakonda
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी एक और पैन इंडिया (Pan India) अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर में एक्टर पुलिस ऑफिसर के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है क्योंकि उनके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

    हालांकि, अभी उनके इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। फिलहाल, फिल्म को वीडी12 का नाम दिया गया है क्योंकि विजय देवरकोंडा की ये 12वीं फिल्म होगी। एक्टर ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘द स्क्रिप्ट। टीम। मेरी अगली। जब मैंने यह सुना तो मेरे दिल की कुछ धड़कनें रुक गईं।’ साथ ही उन्होंने VD12 को हैशटैग किया है। एक्टर ने अपनी इस फिल्म के लिए फिल्म ‘जर्सी’ के निर्देशक गौतम तिन्नानुरी से हाथ मिलाया है। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण नागा वामसी एस और साई सौजन्य करेंगे। इस पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। उनके इस खबर से फैंस काफी खुश हैं।  

    गौरतलब है कि एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म ‘जन गण मन’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं जबकि चार्मी कौर और वामसी पेडिपल्ली फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा की स्टारर फिल्म ‘जन गण मन’ हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 3 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।