Adipurush New Release Date
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक बार फिर चर्चाओं में है। ओम राउत की निर्देशित इस फिल्म के टीजर से ही विवाद खड़ा हुआ है। लोगों ने फिल्म में कैरेक्टर्स के लुक्स और वीएफएक्स को लेकर काफी आपत्ति जताई गई है। यहां तक कि फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान के लुक को खिलजी भेष तक बताया गया।

    सैफ के इस भेष पर लोगों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं हनुमान के लुक को लेकर भी लोगों ने आपत्ति जताई थी, लेकिन धीरे-धीरे ये मामला शांत हो गया था, लेकिन अब इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने सेंसर बोर्ड से फिल्म ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है।

    मालूम हो कि कोर्ट में फिल्म के खिलाफ एक याचिका दायर की गई थी। जिसमें फिल्म मेकर्स के सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र लिए बिना ही फिल्म का प्रोमो जारी करने की बात कही गई है साथ ही याचिका में फिल्म में कृति सनोन के परिधानों पर भी आपत्ति जताई गई है। फिल्म में कृति सनोन को देवी सीता के किरदार में देखा जाएगा। वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 21 फरवरी को होगी।

    ANI के रिपोर्ट के अनुसार इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने सेंसर बोर्ड को अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। खंडपीठ ने मामले में सुनवाई की अगली तारीख 21 फरवरी तय की है।

    गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में एक्टर प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं जबकि फिल्म में सीता के किरदार में एक्ट्रेस कृति सनोन है। वहीं रावण के भूमिका में एक्टर सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। फिल्म में सनी सिंह निज्जर भी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 16 जून 2023 को थिएटरों में दस्तक देगी।