Johnny Depp
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates of the Caribbean) फेम जॉनी डेप (Johnny Depp) के फैंस को लेकर एक उदास करने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर और संगीतकार चोटिल हो गए हैं। उनका एन्कल फैक्चर (Ankle Fractured) हो गया है। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। जिसके चलते जॉनी डेप को अपना अपकमिंग म्यूजिकल टूर (Musical Tour) पोस्टपोन करना पड़ा है। एक्टर ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दिया है।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी पर लिखा, “मेरे प्रिय मित्रों, मुझे यह कहते हुए खेद है कि मेरे टखने (एन्कल) में फ्रैक्चर हो गया है, जो एक खिंचाव है! यह एक हेयरलाइन ब्रेक के रूप में शुरू हुआ लेकिन कान्स और रॉयल अल्बर्ट हॉल के बीच कहीं, यह बेहतर होने के बजाय और बिगड़ गया। कई डॉक्टरों ने दृढ़ता से सुझाव दिया है कि मैं इस समय किसी भी और सभी गतिविधि से बचूं और दुख की बात है कि मैं इस समय यात्रा करने में असमर्थ हूं।”

उन्होंने आगे लिखा, “उस अंत तक, दोस्तों और न्यू हैम्पशायर, बोस्टन और न्यूयॉर्क में आपको याद करने के लिए बहुत खेद है, लेकिन डरो मत, मैं वादा करता हूं कि हम यूरोप में आप सभी के लिए एक अद्भुत शो लाएंगे और बाद में ईस्ट कोस्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। गर्मी और इसे उन लोगों के लिए तैयार करें जिन्होंने उन शो के लिए भुगतान किया है !!! दोबारा, ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं। मेरा सारा प्यार और सम्मान… जे.डी. एक्स रिशेड्यूलड डेट्स : 28 जुलाई बोस्टन वैंग थिएटर बोच सेंटर, 29 जुलाई मैनचेस्टर संहू एरिना, 30 जुलाई बेथेल – बेथेल वुड्स सेंटर फॉर द आर्ट्स।” एक्टर के इस खबर से उनके फैंस उदास हो उठे हैं। फैंस जॉनी डेप के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।