Arjun Bijlani
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : टीवी एक्टर (TV Actor) और शो होस्ट (Show Host) अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) इन दिनों अपने नए सीरियल को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो जल्द ही जी टीवी के नए शो “प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति” (Pyaar Ka Pehla Adhyay: Shiv Shakti) में बतौर लीड रोल नजर आएंगे। एक्टर ने शो में अपनी शुरुआत करने से पहले बप्पा का आशीर्वाद लिया। जिसके लिए अर्जुन बिजलानी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। जहां उन्होंने बप्पा का दर्शन-पूजन किया। जिसका एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

वीडियो में अर्जुन बिजलानी बप्पा के मंदिर में अपने बेटे और शो के निर्माता प्रतीक शर्मा के साथ भगवान गणपति की भक्ति में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “हे फ्रेंड्स! बस आप सभी को अपडेट करना चाहता था कि मैं कल अपने नए शो “प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति” के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गया था, जिसकी शूटिंग पवित्र शहर बनारस में कल से शुरू हो रही है! हमेशा की तरह, इस परियोजना को सफल बनाने के लिए मुझे आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, इसलिए कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें! आप सभी के सहारे के लिए आपका शुक्रिया।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani 🧿 (@arjunbijlani)

एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है। बता दें कि एक्टर अर्जुन बिजलानी जब भी कुछ नया करते हैं तो वह सबसे पहले बप्पा का आशीर्वाद लेते हैं। अर्जुन बिजलानी ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘नागिन’, ‘मिले जब हम तुम’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में अपनी भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। फिलहाल, फैंस उनके नए शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।