Mia Khalifa
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : मिया खलीफा (Mia Khalifa) पोर्न इंडस्ट्री (Porn Industry) की जानी-मानी हस्ती है। ये हमेशा अपने बोल्डनेस (Boldness) के लिए सुर्खियों में रहती है। हालांकि, इस वक्त वो इंडस्ट्री (Industry) से खुद को दूर कर ली है। लेकिन, अब उनसे जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। उन्होंने खुद को हॉट दिखने के लिए अपने ब्रेस्ट की ही सर्जरी करा डाली।

    जी हां, अभी तक आपने फेस सर्जरी जैसी आम सर्जरी के बारे में सुना होगा। लेकिन, मिया खलीफा ने तो कुछ अलग ही कर डाला। जिसको सुन उनके फैंस के रूह कॉप गए। वो अपने एक इंटरव्यू में बताई की ऐसी डिमांड उनके पोर्न इंडस्ट्री की थी। जिसके लिए उन्होंने ये सर्जरी करवाई। उन्होंने बताया की उनके ब्रेस्ट अब नकली है और उन्होंने इस सर्जरी को कराने के लिए 9 लाख रुपए खर्च किए है।

    मिया खलीफा तो इस बात को बड़ी आसानी से अपने इंटरव्यू में बता दी। लेकिन, उनके फैंस इस बात को मानने के लिए अब भी राजी नहीं है। मिया ने बताया की वास्तव में सर्जरी इतनी कामयाब हुई है, की कोई इस बात को आसानी से मानने के लिए तैयार नहीं होगा। हालांकि, कुछ समय पहले वो पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है और अपने लिए कोई दूसरी नौकरी की तलाश में है।