Selena Gomez
सेलेना गोमेज की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर पॉप सिंगर (Pop Singer) और एक्ट्रेस (Actress) सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बताया कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। जिसके पीछे की वजह उन्होंने दुनिया में चल रहे भयावहता, नफरत, हिंसा और आतंक बताया है।

सेलेना गोमेज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं क्योंकि दुनिया में जो भयावहता, नफरत, हिंसा और आतंक चल रहा है उसे देखकर मेरा दिल टूट जाता है। लोगों पर अत्याचार और हत्या या किसी एक समूह के प्रति नफरत का कोई भी कृत्य भयावह है। हमें सभी लोगों, खासकर बच्चों की रक्षा करने और हिंसा को हमेशा के लिए रोकने की जरूरत है।”

उन्होंने आगे लिखा, “मुझे खेद है अगर मेरे शब्द कभी भी हर किसी या हैशटैग के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। मैं निर्दोष लोगों को चोट पहुंचाते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकती। यही बात मुझे बीमार बनाती है। काश मैं दुनिया बदल पाती, लेकिन एक पोस्ट नहीं होगी। लव, सेलेना।”

इंस्टाग्राम पर हैं इतने फैन फॉलोअर्स 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें एक छोटी बच्ची मंच पर नजर आ रही है। सेलेना ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “एक बहन होने के कारण, हर दिन मैं दुखद रूप से बीमार हो गई हूं। मैं बच्चों और मासूम जिंदगियों के लिए कुछ भी करूंगी।” बता दें कि सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर दुनिया की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली वूमेन हैं। सेलेना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 430 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं।