ऋतिक रोशन ने साथ स्पॉट हुई मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, रेस्तरां से बाहर एक साथ आए थे नजर

    Loading

    मुंबई: शुक्रवार को पपराज़ी ने अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के बीच तहलका मचा दिया था। इन तस्वीरों में अभिनेता मिस्टरी गर्ल के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलते नजर आए। इस दौरान ऋतिक रोशन का हाथ उस मिस्ट्री गर्ल के हाथों में था। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लेकिन अब इस मिस्ट्री गर्ल की पुष्टि हो गई है यह। मिस्ट्री गर्ल संगीतकार और अभिनेत्री सबा आजाद है। बैंड मैडबॉय मिंक का आधा हिस्सा सबा आजाद को ऋतिक के पीछे चलते देखा गया क्योंकि अभिनेता ने उनका हाथ पकड़कर कार की ओर अपना रास्ता बनाया।

    जबकि ऋतिक ने सबा के साथ पापराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिया, उन्होंने पहले यह सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित रूप से कार के अंदर बैठें। इसके बाद अभिनेता भी कार में सबा के साथ सवार हो कर चले गए। वीडियो ने अभिनेता के फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या ऋतिक और सबा डेटिंग कर रहे हैं या दोनों एक आगामी परियोजना पर चर्चा करने के लिए मिले हैं।

     

    सबा और उनके सह-बैंड सदस्य इमाद शाह, नसीरुद्दीन और रत्ना पाठक शाह के बेटे, एक लोकप्रिय फंकी-इलेक्ट्रॉनिक संगीत जोड़ी हैं और कई वर्षों से संगीत बना रहे हैं। अपने संगीत के अलावा, सबा ने कई परियोजनाओं में भी अभिनय किया है। वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फील्स लाइक इश्क में नजर आई थीं और आने वाली वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में नजर आएंगी।