Huma Qureshi Bold Pictures
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है। उनकी ये तस्वीरें उनके फोटोशूट की है। तस्वीरों में अभिनेत्री काफी बोल्ड लुक तैयार की है। एक्ट्रेस वाइट कलर का मोनोकिनी पहनी है। उसके ऊपर वो वाइट और ब्लैक चेक में ब्लेजर डाली है। हुमा कुरैशी अपने कंप्लीट लुक के साथ बोल्ड मेकअप की है। उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा है। हुमा कुरैशी कैमरे के सामने काफी हॉट पोज दी है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके प्रशंसकों के पसीने छुट रहे है।

    फैंस उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे है। हुमा कुरैशी ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘बर्थडे मंथ’ उनकी ये तस्वीरें उनके प्रशंसकों के साथ-साथ कई सेलेब्स को भी पसंद आ रहा है। साथ उनके इस पोस्ट पर सब अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। उनके इन तस्वीरों को लाइक करते हुए एक्ट्रेस पत्रलेखा ने लिखा, ‘क्या बॉम्ब हो तुम’ मृणाल ठाकुर ने लिखा, ‘हॉट हॉट’ उनके इस तस्वीरों को लाइक करते हुए एक्टर अभिलाष थपलियाल ने लिखा कि सिर्फ एक सेरिडोन और सिर दर्द से आराम!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

    हुमा कुरैशी के इन तस्वीरों को अब तक 67 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है। हुमा कुरैशी ने आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एक गाने के स्पेशल एपीयरेंस में नजर आई थी। इसके अलावा वो तमिल फिल्म ‘वालिमै’ में अपने अहम किरदार में दिखाई दी थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

    अगर हम बात करें हुमा कुरैशी के आगामी फिल्मों कि तो अभिनेत्री बहुत जल्द फिल्म ‘तरला’, ‘ओह माई डार्लिंग’, ‘डबल एक्सएल और ‘मोनिका’ में अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।