राजनीति में एंट्री को लेकर कंगना रनौत का खुलासा, बोलीं- ‘चुनाव लड़ने का मेरा कोई इरादा…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती दिखाई देती हैं। कई बार अभिनेत्री को देश और केंद्र सरकार से जुड़े मुद्दों पर बात करते हुए भी पाया गया है। अपने राजनीतिक विचारों को लेकर बोल्ड होने के कारण, रनौत के जल्द ही राजनीति में आने के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं। क्या कंगना राजनीति में प्रवेश करेंगी? इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया है। कंगना ने कहा कि ‘वह “देश की सेवा करने वालों” का समर्थन करती रहेंगी।

    मणिकर्णिका अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं उन लोगों की सेवा करने के लिए उत्सुक हूं जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं। मैं उन लोगों का समर्थन करूंगा जो हर संभव तरीके से देश की सेवा कर रहे हैं।’ उन्होंने इस दौरान जल्द ही राजनीति में शामिल होने के दावों को खारिज भी कर दिया। पत्रकारों से बात करते हुए, कंगना रनौत ने कहा, ‘अभी राजनीति में आने और चुनाव लड़ने का मेरा कोई इरादा नहीं है। एक कलाकार के तौर पर मेरी दिलचस्पी भारतीय राजनीति में है। मैं भविष्य में राजनीति पर फिल्में बनाना जारी रखूंगी।’

     

    बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर, अभिनेत्री कंगना रनौत ने नेता को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया।बॉलीवुड अभिनेत्री रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलामी में भी शामिल हुई थी और ‘राम जन्मभूमि’ से संबंधित दो वस्तुओं पर बोली लगाई थी। अभिनेत्री, जिन्होंने ‘राम जन्म भूमि मिट्टी’ और ‘राम मंदिर मॉडल’ पर बोली लगाई, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा की थी।