कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अरविंद स्वामी का ऐसा होगा किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है। इसी बीच फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है।

Thalaivi new poster: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में अदाकारा सीएम जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म के किए कंगना काफी उत्साहित हैं। खबर के अनुसार, कंगना रनौत ने अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी। इसी बीच ‘थलाइवी’ का एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमें अरविंद स्वामी (Arvind Swami) नए लुक में दिखाई दिए। दरअसल, मारुदुर गोपालन रामचंद्रन यानी एमजी रामचंद्रन (M. G. Ramachandran) की पुण्यतिथि पर मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी यह तस्वीर पोस्ट की है। 

‘थलाइवी’ में अभिनेता अरविंद स्वामी मारुदुर गोपालन रामचंद्रन यानी एमजी रामचंद्रन के किरदार में दिखाई देंगे। ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ARVIND SWAMI AS #MGR: FIRST LOOK… # MGR की पुण्यतिथि पर, टीम #Thalivi ने #ArvindSwami के #MGR का पहला लुक शेयर किया… सितारे #KanganaRanaut #Jayalalitha … AL Vijay द्वारा निर्देशित … विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा। फिल्म को हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी ने सह-निर्मित किया है … #Hindi, #Tamil और #Telugu में रिलीज़ होगी।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

अभिनेता अरविंद स्वामी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले अभिनेता बॉलीवुड फिल्म ‘रोजा’ और ‘बॉम्बे’ में दिखाई दिए थे। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।