करण जौहर मलयालम सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ का बनाएंगे रीमेक, पोस्ट जारी कर किया बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) दर्शकों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अपने निर्देशन वाली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की घोषणा करने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस मुखिया करण जौहर ने एक नया पोस्ट जारी कर सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है क्योंकि उन्होंने अपने अगले प्रोडक्शन की घोषणा की है। ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्मों के रीमेक के चलन को देखते हुए करण ने अब सुपरहिट मलयालम रोमांस ड्रामा फिल्म ‘हृदयम’ का रीमेक बनाने का फैसला किया है, जिसमें प्रणव मोहनलाल (Pranav Mohanlal), कल्याणी प्रियदर्शन (Kalyani Priyadarshan) और दर्शन राजेंद्रन (Darshan Rajendran) जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।

    सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए करण ने कहा ‘फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ धर्मा प्रोडक्शंस ने ‘हृदयम’ के अधिकार हासिल कर लिए हैं। हालांकि अभी तक फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने बताया कि रीमेक हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। उन्होंने आगे लिखा, ‘यह खबर आपके साथ साझा करते हुए मैं बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने एक सुंदर प्रेम कहानी #Hridayam को पेश करेंगी। इस विशाल जीत के लिए विशाखसुब्रमण्यम और इनसिनेमासमेरीलैंड को धन्यवाद। आप इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    बता दें, करण जौहर इस समय रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर काम कर रहे हैं। फिल्म जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ के बाद आलिया के साथ रणवीर की दूसरी फिल्म होगी। हाल ही में दोनों ने तुर्की में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए एक गाने की शूटिंग भी की थी।