शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण इस दिन पठान स्पेन का शेड्यूल करेंगे पूरा, पढ़े ये खबर

    Loading

    मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही ‘पठान’ (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस समय अभिनेता फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में किंग खान के  अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की मुख्य भूमिका हैं। फिल्म की शूटिंग स्पेन में हो रही है और सेट से कई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। हालिया अपडेट के अनुसार, शाहरुख और दीपिका फिल्म के स्पेन शेड्यूल को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    सूत्रों के अनुसार, मल्लोर्का में शूटिंग के बाद फिल्म ‘पठान’ टीम अब कैडिज़ और जेरेज़ जा रही है और वे 27 मार्च को शूटिंग पूरी करेंगे। सूत्र ने यह भी कहा कि शाहरुख और दीपिका स्पेन में कुछ स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। ‘पठान’ स्पेन के मलोर्का में शूट की जाने वाली पहली फिल्म है। मल्लोर्का के बाद, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक एक्शन शेड्यूल के लिए कैडिज़ और जेरेज़ जाएंगे। 

    आपको बता दें,  ‘पठान’ के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीज़र प्रोमो रिलीज किया था जिसमें फिल्म में शाहरुख के लुक की झलक दिखाई गई थी। पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी और जॉन के साथ शाहरुख की पहली फिल्म होगी