राम चरण-जूनियर एनटीआर की ‘RRR’ का चला जादू, ट्विटर पर दर्शक खूब पर रहे तारीफ

    Loading

    मुंबई : फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) आज  विभिन्न भाषाओं में रिलीज हो गई है। फिल्म को एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित किया गया है। ‘आरआरआर’ एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू (चरण) और कोमाराम भीम (राम राव) ने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। मार्च 2018 में जिस फिल्म की घोषणा की गई थी, उसका साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर राजामौली के भाई एम.एम. केरावनी द्वारा रचित है और इसकी सिनेमैटोग्राफी केके द्वारा की गई है। सेंथिल कुमार और संपादन का काम ए श्रीकर प्रसाद ने किया है। साबू सिरिल ने इस फिल्म के लिए प्रोडक्शन डिजाइन किया है।

    देश में कोरोना महामारी प्रोटोकॉल के कारण फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन की गई है। फिल्म आखिरकार आज 25 मार्च 2022 को आ गई है, जिसमें दो पावरहाउस सितारे जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं। फिल्म रिलीज से पहले रात को फिल्म का प्रीमियर दिखाया गया है। आइए देखें कि राजामौली की इस फिल्म को ट्वीटर पर किस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। 

     

    ‘आरआरआर’ से आलिया भट्ट ने साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है। वह राम चरण के साथ सीता का किरदार निभाती हैं। जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और समुथिरकानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।