Kareena Kapoor Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों हंसल मेहता की आगामी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है। वो इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। अभिनेत्री इस फिल्म की शूटिंग के लिए इस महीने की शुरुआत में छोटे बेटे जेह के साथ लंदन रवाना हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। जिसमें करीना कपूर खान डिटेक्टिव की भूमिका निभा रही है।

    आज एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान की 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। इस कपल के प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘टशन’ के सेट से हुई थी। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को ये कपल एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। करीना कपूर खान और सैफ अली खान दो बच्चों के पैरेंट्स है। पहले बेटे तैमूर अली खान और दूसरे बेटे जहांगीर अली खान है। आज इस खास दिन पर अभिनेत्री ने सैफ अली खान को अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर विश किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं और तुम, तुम और मैं अनंत काल तक हम चलते हैं… हैप्पी 10 हैंडसम मैन!’ अभिनेत्री के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है। सभी उनके शादी की 10वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं दे रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक 81 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।