Happy Birthday Kartik Aaryan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इस फिल्म के जरिए ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। जिसमें कार्तिक आर्यन फ्रेडी गिनवाला नाम के डेंटिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन का आज 32वां जन्मदिन है। उनका जन्म 22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में मनीष तिवारी और माला तिवारी के घर में हुआ था। उनके माता-पिता दोनों ही डॉक्टर हैं।

    कार्तिक आर्यन के बचपन का नाम कार्तिक तिवारी था जिसे उन्होंने बाद में बदलकर कार्तिक आर्यन रख लिया।कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में रिलीज फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत किया था। उसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने मुख्य भूमिका में नजर आए। जिसमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’, ‘आकाशवाणी’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘गेस्ट इन लंदन’ और ‘पति पत्नी और वो’ शामिल है। वो आखिरी बार कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अपने मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग को लेकर भी काफी बिजी चल रहे है। उनके इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग को दो महीने पूरे हो चुके हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग को 3 सितंबर 2022 को शुरु किया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहजादा’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन’ फिल्म में भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।