Yash
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : पान मसाला ऐड (Pan Masala Add) को लेकर इन दिनों फिल्मी सितारें (Film Stars) काफी सुर्खियों में है। जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) स्टार (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी शामिल है। जैसे ही उनके प्रशंसकों (Fans) को पता चला कि अभिनेता ने पान मसाला ऐड का डील डन कर लिया है। तो फैंस ने उन्हें तुरंत ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर माफीनामा लिखकर भी शेयर किया था और वो इस डील से पीछे हट गए।

    वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये ऑफर केजीएफ के सुपरस्टार रॉकी भाई (यश) को मिला है। जिसके लिए उन्हें करोड़ों रुपयों की पेशकश की गई, लेकिन साउथ स्टार ने तुरंत बिना समय गवाएं ही इस डील से साफ इंकार कर दिया है। जिससे यह पता चलता है की उन्हें अपने चाहने वालों के स्वास्थ्य की कितनी चिंता है। उनका मानना है कि ऐसे उत्पादों से लोगों के सेहत पर बुरा असर पड़ता है। जिसके वजह से उन्होंने इस डील को ठुकरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ उनके इस प्रशंसनीय कार्य से उनके फैंस उनकी वाहवाहियां कर रहे है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash (@thenameisyash)

    गौरतलब है की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर दिनों दिन अपना जादू दिखाते नजर आ रही है। लोगों को ये फिल्म अपनी ओर बड़ी तेजी से आकर्षित कर रही है। थिएटर में इस फिल्म को देखते हुए प्रशंसक सीटियां और तालियां बजा रहे है। लोगों को रॉकी भाई (यश) की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी है।