जानिये वो 5 बड़ी कंट्रोवर्सी जिनसे सिद्धार्थ शुक्ला सुर्खियों में रहे

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। उनका निधन आज सुबह यानी 2 सितंबर को सुबह 9.25 मिनट पर निधन हुआ। ख़बरों के मुताबित उन्हें  कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है। इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में उनके फैंस और चाहने वालो को एक बड़ा सदमा लगा है।

    सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हमेशा विवाद में रहता था। आइये आज हम आपको उनके विवादों के बारे में बताते है। 

    सिद्धार्थ ने सेट पर मचाया था हंगामा- सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के समय सुनने में आया था कि सिद्धार्थ काफी नखरे दिखाया करते थे और अपने को-स्टार्स के साथ अक्सर लड़ाई किया करते थे। सीरियल के सेट से उनकी को-स्टार रश्मि देसाई के साथ उनके विवादों के खबर आया करती थी। जिसका जिक्र बिगबॉस के घर में भी हुआ था। 

    सिद्धार्थ शुक्ला तेज गाड़ी चलाने के लिए हुए थे बदनाम- सालों पहले ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। सिद्धार्थ ने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाई और कंट्रोल भी खो दिया।

    बालिका वधू के सेट पर तोरल रासपुत्रा के साथ हुई थी लड़ाई- सीरियल ‘बालिका वधू’ की को-स्टार तोरल रासपुत्रा के साथ भी सिद्धार्थ के अच्छे रिश्ते नहीं रहे। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच कभी भी बात नहीं हुई।

    सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ड्रिंक एंड ड्राइव केस में भी आया था- ‘साल 2014 में नए साल के अवसर पर सिद्धार्थ पर ड्रंक एंड ड्राइव का केस लगा था, इस दौरान उन्हें 2000 रुपए जुर्माने के रूप में देने पड़े थे।’

    सिद्धार्थ शुक्ला पर को-स्टार कुणाल वर्मा ने हाथापाई करने का लगाया था आरोप- ‘दिल से दिल तक’ में ही सिद्धार्थ के को-स्टार कुणाल वर्मा ने भी उन पर आरोप लगाए थे। दरअसल इस सीरियल के सेट पर कुणाल और सिद्धार्थ में काफी लड़ाई हो गई थी और सिद्धार्थ ने उन पर पानी भी फेंक दिया था।