Thank God
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म इसी महीने 25 तारीख को दर्शकों के सामने आ रही हैं। लेकिन फिल्म का  ट्रेलर रिलीज के बाद  कुछ लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद, कुछ नेटिज़न्स ने फिल्म के खिलाफ आवाज उठाई और फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। फिल्म के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कायस्थ समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था। मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। इसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म में तीन बड़े बदलाव किए हैं। 

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अजय के किरदार का नाम ‘चित्रगुप्त’ CG और यमदूत को YG से बदल दिया है। निर्माताओं ने फिल्म की शुरुआत में एक डिस्क्लेमर भी जोड़ा है।  और उन्होंने डिस्क्लेमर की अवधि भी बढ़ा दी है ताकि दर्शक इसे पढ़ सकें। इसके अलावा फिल्म में एक मंदिर का सीन भी है, जिसे एडिट किया गया है। अंत में, फिल्म में एक शराब ब्रांड को भी धुंधला कर दिया गया है।

     

    डीएनए के साथ बातचीत करते हुए, रकुल ने ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बात की और कहा, ‘जब हमने रकुल से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि लोगों ने फिल्म को बहुत जल्द जज कर लिया है, अगर आपको कुछ आपत्तिजनक लगे तो आपको आवाज उठानी चाहिए। हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते। अगर दर्शकों का एक खास वर्ग आहत महसूस करता है, तो इस पर विचार किया जाना चाहिए।’