रणबीर कपूर की शादी के लिए मॉम नीतू कपूर ने चुना ये आउटफिट, ग्रेंड वीडिंग से पहले हुआ खुलासा

    Loading

    मुंबई: कपूर और भट्ट परिवार इस मुद्दे पर भले ही चुप्पी साधे हों, लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के अपडेट पहले से ही हर दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार आलिया की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पहले ही अपने बेटे के इस बड़े दिन के लिए आउटफिट का  चयन कर लिया है। नीतू कपूर अपने बेटे की शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट को कैरी करेंगी। 

    पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, डिजायनर कपूर के घर पर बड़े आउटफिट पैकेज ले जाते हुए भी देखा गया, जिसे वे रणबीर के बांद्रा स्थित घर पर ले जाते हुए स्पॉट किये गए। आलिया और रणबीर (Alia-Ranbir) कथित तौर पर 13 से 15 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अभी तक दोनों पक्षों की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर के करीबी दोस्त आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी और अर्जुन कपूर उनकी बैचलर पार्टी के लिए खास गेस्ट लिस्ट बनाई हैं।

    ETimes के अनुसार, शादी इस महीने होगी क्योंकि आलिया भट्ट ने नाना की सेहत आए दिन के साथ ख़राब हो रही है जिसके चलते परिवार चाहता है कि जल्द से जल्द यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाए।