Monalisa Pictures
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) मोनालिसा (Monalisa) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके पोस्ट के बड़े दिवाने हैं। वो अक्सर अपने कातिलाना अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो गोल्डन शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं।

    मोनालिसा स्मोकी मेकअप के साथ डार्क शेड लिपस्टिक लगाई है। उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट लुक दिया है। मोनालिसा कानों में स्टाइलिश इयरिंग्स और अपने हाथ की कलाई में गोल्डन कंगन पहने नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दी हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सुनहरा रहिए’ मोनालिसा के इस हॉट लुक पोस्ट पर फैंस के लाइक्स और कमेंट्स का तांता लगा हुआ है। उनके इन तस्वीरों को उनके पति विक्रांत सिंह ने भी लाइक किया है। मोनालिसा के इस पोस्ट को अब तक 27 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। मोनालिसा इन दिनों ‘रात्रि के यात्री’ के सीजन 2 को लेकर सुर्खियों में हैं।