खत्म हुआ फैंस का इंतजार मनी हाइस्ट सीजन 5 ने दी दस्तक, जानिए दर्शकों का कैसा है रिस्पॉन्स
खत्म हुआ फैंस का इंतजार मनी हाइस्ट सीजन 5 ने दी दस्तक, जानिए दर्शकों का कैसा है रिस्पॉन्स

    Loading

    हॉलीवुड के मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 (Money Heist Season 5) का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था। लेकिन अब फाइनली दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो गया हैं | नेटफ्लिक्स (Netflix) के मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट सीजन 5 से अब दस्तक दे दिया हैं। इस सीरीज ने रिलीज़ होते ही दर्शकों के धूम मचा दिया हैं। भारत देश में मिर्जापुर और द फॅमिली मैन के बाद मनी हाइस्ट वेब सीरीज ही सबसे लोकप्रिय हैं। ऐसे में अब मनी हाइस्ट अब रिलीज कर दिया गया हैं। 

    आपको बता दे कि मनी हाइस्ट सीजन 5 के पहले एपिसोड में हमें यह पता चलता है की एलिसिया सिएरा फ़िलहाल के लिए तो प्रोफेसर को बिलकुल भी नहीं मार सकती हैं। और ऐसा इसीलिए क्योंकि अभी उसपर ही पुलिस इन्वेस्टीगेशन चल रहा हैं। ऐसे में अगर अपना बदला लेने के लिए वह प्रोफेसर को मार भी देती है तो इसमें उसी की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। अपना बदला लेने के लिए वह उन्हें बुरी तरह से टॉर्चर करती नजर आयेगी। एलिसिया प्रोफेसर से उसके सामने अपने प्लान को बताने के लिए कहेगी। जिसकी मदद से यह प्रोफेसर की बाकी टीम को पकड़ पाए। ऐसे में इस सीरीज में एलिसिया के हाथों में पूरी कमान आ चुकी हैं। वैसे फैंस ने इस सीरीज को देख लिया है। इस सीरीज को लेकर देखे फैंस का ट्विटर रिएक्शन|

    वही इस सीजन में प्रोफेसर का प्यार रकैल अभी भी बैंक ऑफ़ स्पेन में अंदर हैं और वह सबको वहां से बाहर निकालने का ठानती हैं। आपको बता कि हमेशा की तरह इस सीरीज में एलिसिया, लिस्बन प्रोफेसर, टोक्यो की हमेशा की तरह उनके एक्टिंग की जमकर तारीफ़ की गई हैं। मनी हाइस्ट सीजन 5 का यह सीरीज अपने ट्विस्ट एंड टर्न से आपका भरपूर मनोरंजन करेगा।