सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही कोमा में पहुंची उनकी फैन
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही कोमा में पहुंची उनकी फैन

    Loading

    टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने हर किसी को तोड़कर रख दिया हैं। उनकी मौत की खबर सुनते ही सब सदमें में आ गए। उनके निधन से उनके परिवार, दोस्त और फैन बुरी तरह से बिखर गए हैं। वही सिद्धार्थ के परिवार, दोस्त और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल हैं | सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, गौहर खान, समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। वही शहनाज गिल और उनकी मां रीता शुक्ला का हाल देखकर हर किसी की आँखों से आंसू आ गए।

    वही फैंस इस बात पर अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके चहेते सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही उनके फैंस   को गहरा झटका लगा हैं। लेकिन अब आपको बता दे कि सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके एक फैन को ऐसा सदमा लगा की वह कोमा में चली गई। विरल भयानी ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमे उन्होंने यह जानकारी दी हैं। 

    दरअसल में विरल भयानी ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर का पोस्ट है। इस पोस्ट में डॉक्टर ने लिखा है की, ‘आप सभी अपने दोस्तों, परिवार वालों से बात करें। अकेले बिलकुल भी ना रहे। हालही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में गिर कर बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे तुरंत हॉस्पिटल एडमिट किया गया। कृपया आप सभी अपना ध्यान रखें। उसके लिए प्रार्थना करें.’ डर के इस पोस्ट को सिद्धार्थ शुक्ला के फोटो संग शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला का एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई है। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz प्रशंसक मजबूत रहेंगे ।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरूवार को अपनी आखिरी सांस ली हैं। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के इस खबर ने सिर्फ टीवी इंडस्ट्री को ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड को भी  हिलाकर रख दिया है।