‘Gadar 2’ के बाद अब ‘Gadar 3’ की तैयारी, दोगुनी से ज्यादा फीस लेंगे सनी देओल, अगले साल शुरू होगी शूटिंग!

Loading

मुंबई: सनी देओल की ‘Gadar 2’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। इस फिल्म ने चालीस करोड़ की ओपनिंग लेकर सबको हैरान कर दिया है। इस धमाकेदार सफलता से फिल्म के कलाकार भी काफी उत्साहित हैं। इसी बीच खबर है कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानी ‘Gadar 3’ की तैयारी शुरू हो चुकी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

फिल्म ‘Gadar 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे और फिल्म में ‘जीते’ का किरदार निभा रहे एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने ‘Gadar 3’ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए उत्कर्ष ने इस बारे में कहा कि, ‘फिलहाल मुझे ‘Gadar 3′ के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन एक बार फिल्म के लेखक शक्तिमान ने इसकी कहानी का हिंट दिया था, अब ये बता पाना मुश्किल है कि वो कहानी कब फाइनल होगी।’

दरअसल, ‘Gadar 2’ के क्लाइमैक्स में ‘टू बी कंटिन्यूड’ लिखा जा रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म की अगली कड़ी के लिए उत्सुक हो गए हैं। बता दें कि फिल्म ‘Gadar 2’ में तारा और सकीना की प्रेम कहानी नहीं, बल्कि देशभक्ति का जज्बा दिखाया गया है। इसी बीच तारा के बेटे जीता की प्रेम कहानी भी शुरू होती दिख रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरे पार्ट में जीते और उसकी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड मुस्कान की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, ‘Gadar 2’ को बनाने में 22 साल का वक्त लग गया, लेकिन अब इसकी अगली कड़ी पर काम जल्द ही शुरू होगा। निर्देशक अनिल शर्मा और जी स्टूडियोज 2024 में ‘गदर 3’ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी स्टूडियो ‘Gadar 3’ को और भी ज्यादा भव्य स्तर पर बनाने की योजना बना रहा है। जिस तरह पहली दो कड़ियों में सनी देओल ने फिल्म का भार अपने कंधों पर उठाया है, तीसरी कड़ी में भी वह ऐसा ही करते नजर आएंगे। हालांकि ‘Gadar 3’ में कुछ नए ए-लिस्ट सितारे भी शामिल होंगे। इसके अलावा तीसरे पार्ट में दर्शकों को सनी का हैंडपंप सीन देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो जी स्टूडियो ‘Gadar 3’ के लिए सनी पाजी की फीस दोगुनी से भी ज्यादा करने पर राजी हो गया है। ‘Gadar 2’ के लिए सनी को करीब 25 करोड़ रुपये की फीस मिली है। इस हिसाब से उन्हें ‘Gadar 3’ के लिए करीब 60 करोड़ की फीस मिल सकती है।

‘Gadar 2’ में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे स्टार्स हैं। ये सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई फिल्म ‘Gadar: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। ‘Gadar’ ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है। वहीं ‘Gadar 2’ पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई के साथ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।